Home हिंदी वायरल : शाहरुख और दीपिका कर रहे थे सॉन्ग की शूटिंग, तभी...

वायरल : शाहरुख और दीपिका कर रहे थे सॉन्ग की शूटिंग, तभी बिगड़ा बैलेंस और फिर…

827

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के बादशाह और किंग ऑफ रोमांस यानी शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्टर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ ‘तितली’ सॉन्ग की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन तभी एक सीन की शूटिंग के वक्त शाहरुख और दीपिका का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह दोनों पत्थर से नीचे गिर जाते हैं. हालांकि, इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं होता है.

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ‘तितली’ सॉन्ग की शूटिंग के दौरान पहले शाहरुख़, दीपिका के बाल ठीक करते हैं. इसके बाद दोनों एक सीन की शूटिंग करते हैं, जिसमें दीपिका को शाहरुख के एक तरफ से दूसरी तरफ जाना होता है. लेकिन तभी दोनों का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों ही पत्थर से नीचे खेत में गिर जाते हैं. हालांकि, इसमें किसी को भी कोई परेशानी नहीं होती है. वीडियो में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री काफी लाजवाब लग रही है. बता दें कि यह शूटिंग चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म से जुड़ी हुई है.

https://www.instagram.com/p/CD9JEKTBD1P/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की चेन्नई एक्सप्रेस ने सिनेमाघरों में धमाल मचाया था. इसमें दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद भी किया था. इसके अलावा दोनों एक साथ ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर में भी साथ नजर आ चुके हैं.

Previous articleआदेश : भगत सिंह कोश्यारी को गोवा का अतिरिक्त प्रभार
Next articleवायरल : नोरा फतेही ने ‘साकी-साकी’ गाने पर डांस से मचाई धूम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).