Home स्पोर्ट्स Cricket | टीम इंडिया को झटका, केएल राहुल पूरी सीरीज से बाहर

Cricket | टीम इंडिया को झटका, केएल राहुल पूरी सीरीज से बाहर

644
0
टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे अगले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं। सलामी बल्लेबाजी, मध्यक्रम बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग का भी विकल्प देने वाले राहुल को अबतक टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला था, लेकिन बदलते हालातों के साथ वह टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते थे। सिडनी में 7 जनवरी से शुरू होने जा रहे तीसरे टेस्ट से पहले यह खबर भारतीय खेमे के लिए एक झटके से कम नहीं।

बीसीसीआई ने मंगलवार की सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। प्रेस विज्ञप्ति में सचिव जय शाह ने बताया कि अभ्यास सत्र के दौरान राहुल उस वक्त अपनी बाई कलाई चोटिल कर बैठे, जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे। यह हादसा शनिवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुआ। राहुल को इस चोट से पूरी तरह उबरने के लिए कम से कम तीन हफ्तों का समय लगेगा। वह जल्द ही ऑस्ट्रेलिया से भारत के लिए रवाना होंगे, जहां बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में उनका उपचार होगा।

Previous articleNagpur Metro | मेट्रो से कम दर पर अधिक दूरी तय करना संभव : कांचन गडकरी
Next articleFarmer Protest | गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड का नेतृत्व करेंगी महिलाएं
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here