Home मेट्रो Nagpur Metro | मेट्रो से कम दर पर अधिक दूरी तय करना...

Nagpur Metro | मेट्रो से कम दर पर अधिक दूरी तय करना संभव : कांचन गडकरी

723
0

नागपुर ब्यूरो : नागपुर मेट्रो रेल परियोजना की ऑरेंज और ऍक्वा लाइन पर हर १५ मिनट में यात्री सेवा शुरु है और नागरिक इसका उपयोग कर रहे है. इसी के तहत सोमवार को सेवा सदन शिक्षण संस्था की अध्यक्षा श्रीमती कांचन गडकरी ने महा मेट्रो की ऍक्वालाइन मार्ग के झांसी राणी चौक मेट्रो स्टेशन से लोकमान्य नगर मेट्रो स्टेशन दरम्यान मेट्रो से यात्रा की.

माझी मेट्रो नागपुर की शान है और नागपुरकर इसका अनुभव कर रहे है. बेहद सुंदर, प्रशंसनीय ऐसी व्यवस्था नागपुर मेट्रो में है. सुरक्षितता और स्वच्छता का उत्तम नमूना नागपुर मेट्रो है. यह बात श्रीमती गडकरी ने इस समय कही. वे सेवा सदन शिक्षण संस्था के कर्मचारी, कार्यकारी मंडल के साथ मेट्रो से यात्रा कर रहीं थीं. उनके साथ बापू भागवत, श्रीमती इंदूबाला मुकेवार व साधना हिंगवे भी उपस्थित थे.

गडकरी ने ये भी कहा कि मेट्रो में सफर करने के दौरान नागपुर में होने का अहसास ही नहीं होता. बल्की सिंगापुर जैसी सिटी में होने का अहसास होता है. हर एक नागरिक को मेट्रो से कम दर पर अधिक दूरी तय करना संभव हो गया है. नागरिको ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में इसका फायदा लेना चाहिये व पर्यावरणपूरक साधन का उपयोग करने का आवाहन नागरिको से मेट्रो यात्रा दौरान उन्होंने किया.

मेट्रो मार्ग पर अनेक शिक्षण संस्था,औद्योगिक परिसर है उन्होने इस सेवा का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करना चाहिये. महा मेट्रोने बेहद अच्छी सुविधा नागरिको के लिए उपलब्ध कराई है. इसका फायदा नागरिको ने लेना चाहिए यह विचार उन्होने व्यक्त किए. श्रीमती कांचन गडकरी ने मेट्रो स्टेशन परिसर से महा मेट्रो का महा कार्ड खरीद कर मेट्रो से यात्रा की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here