Home हिंदी तो क्या सांस रोकने से हुई थीं शीतल आमटे की मौत?

तो क्या सांस रोकने से हुई थीं शीतल आमटे की मौत?

1172

चंद्रपुर ब्यूरो : महारोगी सेवा समिति वरोरा की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. शीतल आमटे करजगी ने 30 नवंबर को आत्महत्या की थी. उनकी आत्महत्या के मामले में कई तरह की थियोरी आगे आ रही थी. उनके कमरे में इंजेक्शन और जहर का मिलना इसे और ज्यादा हवा दे गया. लेकिन एक माह के बाद अब पोस्ट मार्टम रिपोर्ट उजागर हुई है, जिसके अनुसार उनकी मौत की वजह सांस रोकना था. 

डॉ. शीतल आमटे की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट सामने आई है. इसके अनुसार डॉ. शीतल की मौत सांस रोकने से हुई है. उल्लेखनीय है कि आज डॉ. शीतल की मौत को एक माह पूरा हो गया है.

महारोगी सेवा समिति की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. शीतल आमटे करजगी ने पिछले माह में आत्महत्या की थी. उनके कमरे में जहरीली दवा और इंजेक्शन मिला था. चंदपुर के जिला अस्पताल में 4 मेडिकल ऑफिसर की उपस्थिती में पोस्ट मार्टम किया गया. नागपुर की लैब में भेजे गए नमूने की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.

उपविभागीय पुलिस अधिकारी, वरोरा नीलेश पांडे का कहना है कि अभी इस मामले में कुछ रिपोर्ट आनी बाकी है. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. जाँच अब भी जारी है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.