Home हिंदी Chandrapur | पुगलिया की याचिका पर कलेक्टर और मनपा आयुक्त से मांगा...

Chandrapur | पुगलिया की याचिका पर कलेक्टर और मनपा आयुक्त से मांगा जवाब

1190

कोरोनाकाल के दौरान बरती गई उदासीनता पर हाईकोर्ट में याचिका

चंद्रपुर ब्यूरो : चंद्रपुर शहर व जिले में कोरोनाकाल के समय महानगर पालिका और जिला प्रशासन द्वारा बरती गई उदासीनता पर बंबई हाईकोर्ट की नागपुर खंडपीठ ने चंद्रपुर के कलेक्टर और मनपा आयुक्त से जवाब मांगा है. उल्लेखनीय है कि इस लापरवाही को देखते हुए पूर्व सांसद नरेश पुगलिया और अन्य ने हाईकोर्ट की नागपुर खंडपीठ में जनहित याचिका दायर की थी.

बंबई हाईकोर्ट की नागपुर खंडपीठ ने पूर्व सांसद नरेश पुगलिया और अन्य की इसी जनहित याचिका पर जिलाधिकारी और मनपा आयुक्त को समन्स भेजा है. दोनों अधिकारियों को 21 दिसंबर को खंडपीठ के समक्ष उपस्थित रहकर अपना जवाब देना है.

हाईकोर्ट ने याचिकाओं पर संज्ञान लेते हुए चंद्रपुर शहर एवं जिले के कोरोना मरीजों को पेश आ रही विभिन्न समस्याओं के संदर्भ में जिला प्रशासन और मनपा प्रशासन से जवाब मांगा था परंतु दोनों ही विभागों ने जवाब देने में भी उदासीनता बरती. जिसके चलते जिलाधिकारी एवं महानगर पालिका आयुक्त को मुंबई उच्च न्यायालय के नागपुर खंडपीठ ने बुधवार को समन्स जारी किया है. दोनों अधिकारियों को 21 दिसंबर को जवाब के साथ खंडपीठ के समक्ष प्रत्यक्ष पेश होना है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleMaha Metro | राजस्थानी महिला मंडळाची सफर-ए-मेट्रो
Next articleडॉ. नितिन राऊत | वीज कंपन्यांमध्ये प्रकल्पग्रस्तांना त्वरीत सामावून घेण्याच्या प्रक्रियेस गती द्यावी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).