Home हिंदी Apointment | डॉ. ऋचा सुगंध VSSS की अध्यक्ष नियुक्त

Apointment | डॉ. ऋचा सुगंध VSSS की अध्यक्ष नियुक्त

Sakshi Tharwani

नागपुर ब्यूरो : उपराजधानी नागपुर की सुप्रसिद्ध डेंटिस्ट, मंच संचालक तथा इवेंट मैनेजर डॉ. ऋचा सुगंध की विश्व सिंधी सेवा संगम में अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की गई है. संगम के महाराष्ट्र युवा और महिला टीम की नियुक्ति की घोषणा हाल में महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने की.

Aanchal Bhojwani

विश्व सिंधी सेवा संगम की इस महाराष्ट्र युवा और महिला टीम में डॉ. ऋचा सुगंध के साथ ही नागपुर की सुप्रसिद्ध आँचल भोजवानी को महिला युवा टीम महाराष्ट्र की उपाध्यक्ष और पूर्व नागपुर की प्रख्यात समाज सेविका साक्षी थारवानी को महाराष्ट्र महिला टीम का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. तीनो ने महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी का धन्यवाद किया है. साथ ही संस्थापक दादा गोपाल दास सजनानी, लायन डॉ. राजू मनवानी, अनूप थारवानी, विनोद टहलियानी, डॉ. भारती छाबरिया और उषा सजनानी का आभार माना है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here