Home हिंदी नागपुर शिवसेना के पदाधिकारियों ने की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात

नागपुर शिवसेना के पदाधिकारियों ने की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात

मुंबई ब्यूरो : मुख्यमंत्री के मुंबई स्थित वर्षा निवास पर नागपुर शिवसेना के सभी पाधिकारियो ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. संपर्क प्रमुख विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी के नेतृत्व में महानगर प्रमुख प्रमोद मनमोडे की अगुवाई में नागपुर शहर शिवसेना के नवनियुक्त कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्घव से मुलाक़ात की.

उद्धव ठाकरे ने नवनियुक्त कार्यकारिणी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि नागपुर में संगठन के विस्तार पर ध्यान दिया जाए. उन्होंने जल्द ही नागपुर दौरा करने की इच्छा भी जताई.

दुष्यंत चतुर्वेदी व प्रमोद मानमोडे ने पुष्प गुच्छ देकर उद्धव ठाकरे का आभार जताया और सौंपे हुए कार्यों को पूरा कर पार्टी का विस्तार करने के लिए हर संभव प्रयास करने का वचन दिया. साथ ही कार्यकारिणी ने शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत, सचिव अनिल देसाई, कैबिनेट मंत्री अनिल परब, सुभाष देसाई से भी मुलाकात कर नागपुर के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी व महानगर प्रमुख प्रमोद मानमोडे के साथ शहर प्रमुख नितिन तिवारी, दीपक कापसे, संगठक मंगेश कशिकर, विशाल बरबते, उपमहानगर प्रमुख बंडू तल्वेकर, प्रशांत वसाडे, प्रसाद मानमोडे उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here