Home हिंदी Nagpur | हर चौराहे पर भाजपा ने जलाई बिजली बिल की होली

Nagpur | हर चौराहे पर भाजपा ने जलाई बिजली बिल की होली

नागपुर ब्यूरो : कोरोना के दौरान महावितरण द्वारा पुरे राज्य में अनाप शनाप बिजली बिल भेजे जाने से नागरिको में भारी रोष है. नागरिको द्वारा बिजली बिलों के सुधार के लिये निरन्तर मांग के बावजूद महावितरण द्वारा किसी भी तरह की उचित कार्यवाही नही होते देख प्रदेश भाजपा द्वारा नागरिको के न्याय एवं सन्मान के लिये सोमवार को महानगर के सभी चौरोहो पर अन्यायपूर्ण बिजली बिलों की होली जलाकर उर्जाविभाग एव प्रदेश की झूठी सरकार को कुम्भकर्णी नींद से जगाने की कोशिश की गई.

भाजपा का कहना है कि उर्जामंत्री नितिन राऊत द्वारा बारबार अनेक झूठे प्रलोभनो की घोषणाबाजी कर राज्य की जनता को गुमराह कर कुछ दिनों में ही मुकर जाने से असली कलई खुल गई है.

इस आंदोलन के अवसर पर शहर अध्यक्ष प्रवीण दटके, विधायक गिरीष व्यास, अनिल सोले, कृष्णा खोपड़े, मोहन मते, विकास कुंभारे, पूर्व विधायक सुधाकर देशमुख, सुधाकर कोहले, मण्डल अध्यक्ष किशोर वानखेड़े, विनोद कन्हेरे, किशोर पलांदुरकर, देवेन दस्तूरे, संजय अवचट, संजय चौधरी, शिवाणी दाणी, धर्मपाल मेश्राम, अर्चना ड़ेहनकर, अश्विनी जिचकार, दयाशंकर तिवारी ने अपने अपने क्षेत्रों में बिजली बिलो की होली जलाई.

रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here