Home हिंदी Election | संदीप जोशी को भाजपा ने बनाया विप चुनाव में अपना...

Election | संदीप जोशी को भाजपा ने बनाया विप चुनाव में अपना प्रत्याशी

दिल्ली ब्यूरो : भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने महाराष्ट्र और उत्तरप्रदेश में होने वाले आगामी विधान परिषद् द्विवार्षिक चुनाव 2020 के लिए अपने उम्मीदवारों के नामो की घोषणा की है. महाराष्ट्र के नागपुर विभाग स्नातक क्षेत्र से नागपुर के महापौर संदीप जोशी को उमीदवारी दी गई है.

भाजपा के राष्ट्रिय महासचिव अरुण सिंह ने आगामी चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों के नामो की सूचि जारी की है. इसमें महाराष्ट्र में होने जा रहे चुनाव के लिए नागपुर विभाग से संदीप जोशी, औरंगाबाद विभाग से शिरीष बोरालकर, पुणे विभाग से संग्राम देशमुख, अमरावती विभाग से नितिन रामदास धांडे को उम्मीदवार बनाया गया है.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से अवनीश कुमार सिंह, वाराणसी से केदारनाथ सिंह, आगरा से डॉ. मानवेन्द्र प्रताप सिंह, मेरठ से दिनेश कुमार गोयल, इलाहबाद – झाँसी से डॉ. यद्न्यादत्त शर्मा, लखनऊ खंड शिक्षक से उमेश द्विवेदी, आगरा से दिनेश चंद्र वशिष्ठ, मेरठ से श्रीचन्द्र शर्मा, बरेली – मुरादाबाद से डॉ. हरी सिंह ठिल्लों का नाम उम्मीदवारों में शामिल है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here