Home हिंदी स्वीकृति | जस्टिस टहलियानी वीएसएसएस के राष्ट्रीय सलाहकार बनें

स्वीकृति | जस्टिस टहलियानी वीएसएसएस के राष्ट्रीय सलाहकार बनें

435
0

नागपुर ब्यूरो : पूरे विश्व के सिंधी समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले संगठन विश्व सिंधी सेवा संगम के महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने बताया कि देश के प्रख्यात जज एम एल टहलियानी विश्व सिंधी सेवा संगम के सदस्य बन गए है.

बुधवार को उन्होंने वीएसएसएस के जेंटलमेन शो में राष्ट्रीय सलाहकार की स्वीकृति प्रदान की. मोटवानी ने बताया कि वीएसएसएस के अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राजू मनवानी द्वारा कुशलता से संचालित जेंटलमेन शो में जस्टिस टहलियानी ने अपनी जीवनयात्रा से जुड़े प्रसंग बताए और गोंदिया, चंद्रपुर, गढ़चिरोली शहरों में उनके जीवन के बिताए दिनों को याद किया.

उन्होंने जब आतंकवादी कसाब को फांसी की सजा सुनाई, उसके बारे में भी विस्तार से बताया. गुलशन कुमार के हत्यारों के केस के संदर्भ में भी उन्होंने इस समय बताया. शो में उनका परिचय डॉ. भारती छाबरिया ने दिया और आभार प्रदर्शन एड. मीरा भमभवानी ने किया.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here