Home हिंदी राकांपा पदाधिकारियों ने वाड़ी के नए थानेदार प्रदीप सूर्यवंशी का किया सत्कार

राकांपा पदाधिकारियों ने वाड़ी के नए थानेदार प्रदीप सूर्यवंशी का किया सत्कार

नागपुर ब्यूरो : प्रदीप सूर्यवंशी ने हाल में वाड़ी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक का पदभार संभाला. उनके पदभार संभालने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी उद्योग व् व्यापार विभाग के महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन ठाकरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी उद्योग व् व्यापार विभाग के अध्यक्ष तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव धनराज फुसे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी उद्योग व् व्यापार विभाग के जिला अध्यक्ष राजकुमार वानखेड़े ने सूर्यवंशी से मुलाकात की और उनका सत्कार किया.

इस समय वाड़ी के नए थानेदार से राकांपा के इन नेताओ ने वाड़ी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत की विभिन्न समस्याओ पर चर्चा की. साथ ही परिसर में व्याप्त अपराधों के खिलाफ में पुलिस को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया. उल्लेखनीय है कि नागपुर सिटी में वाड़ी पुलिस स्टेशन बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. इस थाने के अंतर्गत एमआईडीसी इलाका शामिल होने से यहां पर आपराधिक वारदातें भी बहुत ज्यादा होती है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here