Home हिंदी Maharashtra : पत्रकारों के लिए आज ‘काला दिन’ – चंद्रकांत पाटिल

Maharashtra : पत्रकारों के लिए आज ‘काला दिन’ – चंद्रकांत पाटिल

महाराष्ट्र की संस्कृति को ख़राब कर रही है राज्य सरकार

नागपुर ब्यूरो : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल ने कहा है कि महाराष्ट्र की परंपरा को ख़राब कर रही है वर्तमान सरकार। पत्रकारों से अपील करता हु कि वो अर्नब गोस्वामी के सपोर्ट में आगे आये. राज्य सरकार और मुख्यमंत्री ने अब होश में आना चाहिए. जब तक अर्नब को रिहा नहीं किया जाता तबतक ये आंदोलन जारी रहेंगे. उन्होंने बताया कि राज्य सरकार की इस हरकत के खिलाफ में राज्य भर में आंदोलन किये जा रहे है.

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी के विरोध में आंदोलन किया गया. इस समय चंद्रकांत दादा पाटिल बोल रहे थे. इससे पहले उन्होने प्रेस कांफ्रेंस लेकर इसी मुद्दे पर बात की. प्रेस क्लब में आयोजित की गई इस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश महामंत्री चन्द्रशेखर बावनकुड़े, अध्यक्ष विधायक प्रवीण दटके, महापौर संदीप जोशी, विधायक कृष्णा खोपड़े, विकास कुंभारे, परिणय फुके, प्रदेश सचिव धर्मपाल मेश्राम, अर्चना डेहनकर, चंदन गोस्वामी आदि उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here