Home हिंदी नागपुर को हराभरा बनाने की पहल में जुटा इंद्रकमला फाउंडेशन

नागपुर को हराभरा बनाने की पहल में जुटा इंद्रकमला फाउंडेशन

896

नागपुर ब्यूरो : उपराजधानी नागपुर शहर को ग्रीन सिटी के तौर पर पहचाना जाता है. शहर को हराभरा रखने में योगदान देते हुए 28 अक्तूबर को इंद्रकमला फाउंडेशन की ओर से शहर के रिजर्व बैंक चौक पर नागरिकों को पौधे बांटे गए.

फाउंडेशन की उपाध्यक्ष कमला सिंग ने कहा कि वर्तमान समय में पर्यावरण असंतुलन और ग्लोबल वार्मिंग की समस्या से सभी जुझ रहे है. इससे पृथ्वी का तापमान तेजी से बढ़ रहा है. अगर हमने इस समय पर्यावरण को बचाने के लिए कोई कदम नहीं उठाए तो हमारा अस्तित्व खतरे में पड़ जाएगा.

फाउंडेशन के अध्यक्ष इंद्रपाल सिंग, उपाध्यक्ष कमला सिंग, आकाश उके, रिषभ भांगे, दामिनी राउत आदि इस समय उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleडॉक्टर ने किया धमाकेदार डांस, खुशी से उछल पड़ी कैंसर से लड़ रही नन्हीं बच्ची
Next articleमाझी मेट्रो : सस्ती और टाइम बचाने वाली यात्रा – प्रकाश गजभिये
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).