Home हिंदी डॉक्टर ने किया धमाकेदार डांस, खुशी से उछल पड़ी कैंसर से लड़...

डॉक्टर ने किया धमाकेदार डांस, खुशी से उछल पड़ी कैंसर से लड़ रही नन्हीं बच्ची

यूके (UK) के एक अस्पताल (Worcestershire Royal Hospital) में स्टाफ के सदस्यों ने पांच वर्षीय कैंसर रोगी के लिए एक विशेष बैले प्रदर्शन (Ballet Dance) किया. वोस्टरशायर रॉयल अस्पताल के कर्मचारियों की परफॉर्मेंस के बाद इसोबेल फ्लेचर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. डॉक्टर बेयोन कमलराजन और एम्मा मंदर ने इसोबेल के कमरे में रंगीन टुटू पहने और लड़की के लिए बैले परफॉर्म किया, इसाबेल का दूसरी बार कैंसर का इलाज किया जा रहा है.

सोशल मीडिया में शेयर किये गए वीडियो के फुटेज से पता चलता है कि छोटी लड़की ख़ुशी से हंस रही थी क्योंकि उनके लिए डॉक्टर और नर्स डांस कर रहे हैं. डॉक्टर को बैले डांस करते देख वो जोर-जोर से हंसने लगीं. वर्सेस्टरशायर एक्यूट हॉस्पिटल्स एनएचएस ट्रस्ट ने वीडियो साझा करते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया, “जब बैले-मैड इज़ी अपने कैंसर के इलाज के लिए शुक्रवार को हमारे चिल्ड्रन क्लिनिक में आईं, तो टीम के दो लोगों ने उन्हें एक बहुत ही विशेष दिनचर्या के साथ आश्चर्यचकित कर दिया. शानदार सरप्राइज के लिए बेलॉन और एम्मा का धन्यवाद.”


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here