Home हिंदी सिंधी समाज ने किया डीसीपी लोहित मतानी का स्वागत

सिंधी समाज ने किया डीसीपी लोहित मतानी का स्वागत

1052

नागपुर ब्यूरो : पूरे विश्व के सिंधी समाज का नेतृत्व करने वाले सिंधी समुदाय के संगठन विश्व सिंधी सेवा संगम ने सोमवार को नवनियुक्त नागपुर परिमंडल 3 के डीसीपी लोहित मतानी का स्वागत किया.

इस समय महाराष्ट्र अध्यक्ष प्रताप मोटवानी, नागपुर अध्यक्ष वीरभान केवलरमानी, महासचिव महेश ग्वालानी और महाराष्ट्र महिला टीम की कार्याध्यक्ष श्रीमती हीना मुनियार, महाराष्ट्र युवा टीम अध्यक्ष रीत रूपानी आदि उपस्थित थे. प्रताप मोटवानी ने कहा कि पूरे महाराष्ट्र से सिंधी समाज में एकमात्र आईपीएस अधिकारी है मतानी. वर्ष 2014 बैच के अधिकारी मतानी राज्य के अलग अलग इलाकों में सेवाएं दे चुके है.

डीसीपी मतानी ने विश्व सिंधी सेवा संगम महाराष्ट्र द्वारा किए गए कार्यों की सराहना कर समाज के प्रति उनके योगदान को सराहा. उन्होंने अपना पूरा सहयोग समाज और अपने क्षेत्र के नागरिकों को देने का आश्वासन भी दिया है. उल्लेखनीय है कि मतानी ने डीसीपी पद संभालने के बाद अपना मोबाइल नंबर सार्वजनिक कर दिया था.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.