Home हिंदी महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजीटिव

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजीटिव

816

नागपुर ब्यूरो : विधानसभा में विपक्ष के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोविड- 19 संक्रमित हुए हैं. खुद के कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करके दी है.

उन्होंने कहा है कि कोरोना को लेकर लाकडाऊन के समय भी वे नियमित तौर से सार्वजनिक क्षेत्र में काम करते रहे हैं. अभी तक उन्हें कोविड से संबंधित कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन हाल ही में उनकी कोविड 19 की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है.

फडणवीस ने कहा है कि उन्होंने स्वयं को आइसेलेट कर लिया है. वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आनेवाले लोगों से कोरोना जांच कराने का आव्हान किया है. गौरतलब है कि फडणवीस बिहार चुनाव में भाजपा के प्रभारी हैं. बिहार में चुनाव अंतिम दौर में पहुंच चुका है. 29 अक्तूबर को पहले चरण का मतदान होगा. फडणवीस ने अपने सारे कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं. इसकी भी जानकारी उन्होंने साझा की है.

Previous articleयशवंतराव चव्हाण सोशल फोरम चा रावण दहन कार्यक्रम स्थगित : दिलीप पनकुले
Next articleआम्रपाली संस्थेच्या निवासी विद्यार्थ्यांची मेट्रो भवनला भेट
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).