Home हिंदी सर्वोत्तम परिवहन साधन के तौर पर मेट्रो का उपयोग करें : प्रा....

सर्वोत्तम परिवहन साधन के तौर पर मेट्रो का उपयोग करें : प्रा. जोगेंद्र कवाडे

नागपुर ब्यूरो : मेट्रो का उपयोग नागरिको द्वारा बडी संख्या में करना चाहिए इसके लिए प्रयास शुरु है. इसी तर्ज पर पूर्व विधान परिषद सदस्य प्रा.जोगेंद्र कवाडे ने आज महा मेट्रो की ऍक्वा लाईन मार्ग पर सिताबर्डी इंटरचेंज से लोकमान्य नगर मेट्रो स्टेशन दौरान टिकट खरीद कर मेट्रो से यात्रा की. प्रा. कवाडे के साथ उनके सहयोगियोने भी मेट्रो से यात्रा की. प्रा. कवाडे ने कहा कि नागपुर मेट्रो परियोजना नागपुर शहर का गौरव है और ज्यादा से ज्यादा नागरिको ने इसका उपयोग करना चाहिए.

नागपुर मेट्रो रेल परियोजना देश की सर्वोत्तम परियोजना है. नागपुर मेट्रो ने नागपुर शहर की शान बढ़ाने का काम किया है. भविष्य बढ़ती जनसंख्या और यातायात की समस्या से निपटने में मेट्रो की सेवा काम की साबित होगी. कवाड़े ने कहा कि 6 महिनो के अंतराल के बाद मेट्रो सेवा फिर से बहाल हुई हैं. मेट्रो के सफर से समय के साथ-साथ पैसे की बचत होगी. मेट्रो का सफर आम नागरिको के लिए बेहद लाभदायक हैं. साथ ही मेट्रो स्टेशन पर साफ-सफाई का भी ख्याल रखा जाता हैं. केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी तथा महा मेट्रो के प्रबंध संचालक डॉ. ब्रिजेश दीक्षित व मेट्रो कर्मचारियों की मेहनत की उन्होंने तारीफ की.


  • रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here