Home हिंदी कोरोना मरीजों के सामने डॉक्टर ने किया जबरदस्त डांस, ऋतिक को भाया...

कोरोना मरीजों के सामने डॉक्टर ने किया जबरदस्त डांस, ऋतिक को भाया अंदाज

797

असम के एक डॉक्टर ने फिल्म ‘वॉर’ (War) के ‘घुंघरू’ सॉन्ग पर धमाकेदार डांस किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऑनलाइन शेयर हो रहे इस वीडियो में डॉक्टर अरूप सेनापति पीपीई किट पहने नजर आ रहे हैं और गाने पर डांस करते देखे जा सकते हैं. सिल्चर अस्पताल (Silchar Hospital) में कोविड के मरीजों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए उन्होंने ऐसा किया. वीडियो को एक दिन पहले डॉ. सैयद फैजान अहमद ने ट्विटर पर शेयर किया था और तब से 4 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर चुका है.

डॉ. अहमद के अनुसार, वीडियो में ईएनटी सर्जन डॉ. अरूप सेनापति को असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज में COVID-19 रोगियों के सामने डांस करते हुए दिखाया गया. वीडियो में डॉक्टर को पीपीई किट पहने देखा जा सकता है. उन्होंने किट पहनकर धमाकेदार डांस किया और ऋतिक रोशन का सिग्नेचर स्टेप भी करते देखा गया. उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी डॉ. अरूप सेनापति की खूब तारिफ की है. उन्होंने असम जाकर डॉ. अरूप सेनापति से डांस मूव्स सिखने की भी बात की है.

यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत शानदार है. आपको सैल्यूट और बहुत सारा प्यार. रोते चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’


  • रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.