Home हिंदी वायरल वीडियो : छोटे बच्चे ने गाना गाते हुए पिता को लगाई...

वायरल वीडियो : छोटे बच्चे ने गाना गाते हुए पिता को लगाई डांट

831

नई दिल्ली ब्यूरो : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन यूं तो इन दिनों टीवी का मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12” की मेजबानी कर रहे हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ बच्चन अकसर ट्विटर पर वायरल वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बाप और बेटे की जोड़ी हारमोनियम बजाती हुए गाने का अभ्यास करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह छोटा बच्चा अपने पिता के साथ सुर से सुर मिला रहा है. हालांकि, बीच-बीच में बच्चा अपने पिता को सही से गाने के लिए भी कह रहा है.

https://www.instagram.com/tv/CGg4DBJhLTw/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में बच्चा अकेले भी गाता नजर आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, “बच्चा, आदमी का पिता होता है.” अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए इस वायरल वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन अकसर ऐसे वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं, जो आते ही सुर्खियों में छा जाते हैं.


  • रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous article‘सन्मान स्त्री शक्तीचा’ : ॲड. मिरा खड्क्कार यांचा केला महापौरांनी सत्कार
Next articleकोरोना मरीजों के सामने डॉक्टर ने किया जबरदस्त डांस, ऋतिक को भाया अंदाज
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).