Home हिंदी वायरल : ऐसा जुगाड़ देखा नहीं कभी, जेसीबी से मिटाई पीठ की...

वायरल : ऐसा जुगाड़ देखा नहीं कभी, जेसीबी से मिटाई पीठ की खुजली

726

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जेसीबी (JCB) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी लोट पॉट हो जाएंगे. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स को पीठ पर खुजली हुई, तो उसने खुजाने के लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया. उसने जेसीबी के एक्सवेटर के जरिए अपनी पीठ की खुजली मिटाई. सोशल मीडिया पर कई लोग इस पर कमेंट्स कर रहे है.

इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है. वीडियो में दिखता है कि निर्माण स्थल पर एक शख्स जेसीबी के पास खड़ा है और कपड़े से पीठ खुजाने की कोशिश करता है. लेकिन जब उसकी खुजली नहीं मिटती तो वो जेसीबी के सामने खड़ा हो जाता है. जैसे ही वो झुकता है तो जेसीबी एक्सवेटर उसकी पीठ की तरफ आता है और खुजाने लगता है. क्रेन ऑपरेटर बटन दबाकर जेसीबी के जरिए उसकी पीठ खुजाने लग जाता है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि भारत में वास्तव में किसी भी तरह का जुगाड़ हो सकता है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleदेश में पहली बार नागपुर में रेल मार्ग पर दौड़ेगी मेट्रो
Next articleजागतिक अंध दिन विशेष: काठीचा रंग पांढराच कसा?
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).