Home हिंदी प्रियंका गांधी के बेटे ने शेयर कीं बाघ की शानदार तस्वीरें

प्रियंका गांधी के बेटे ने शेयर कीं बाघ की शानदार तस्वीरें

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के बेटे, रेहान राजीव वाड्रा, रणथंभौर नेशनल पार्क के टाइगर की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर खूब तारीफ बटोर रहे है. 20 वर्षीय रेहान शौकिया फोटोग्राफी करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CF6fqsvFRZN/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी राजस्थान के वाइल्डलाइफ रिजर्व की तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें एक बाघ के आंख की तस्वीर बेहद पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में बाघ छिपकर अपनी शिकार की जासूसी करता देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/p/CGBrAaRlnRh/?utm_source=ig_web_copy_link

रेहान वाड्रा के मुताबिक, तस्वीर में दिखने वाला बाघ, टी-101 है. इस तस्वीर को उन्होंने 6 अक्टूबर को नेशनल पार्क के जोन-6 से लिया था.

https://www.instagram.com/p/CGMLtB4F3FV/?utm_source=ig_web_copy_link

रेहान वाड्रा ने 26 सितंबर की एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था कि वह आठ महीने के अंतराल के बाद जल्द ही “जंगल में लौटेंगे”. पिछले हफ्ते, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने रणथंभौर नेशनल पार्क की यात्रा की थी, जिसे उन्होंने अपनी पसंदीदा जगह कहा था. रेहान वाड्रा ने रणथंभौर के बाघों की कई तस्वीरें साझा की हैं.

https://www.instagram.com/p/CCSuL_PFtus/?utm_source=ig_web_copy_link

जून में, प्रियंका गांधी ने विश्व पर्यावरण दिवस पर अपने बेटे द्वार क्लिक की गई एक तस्वीर भी साझा की थी. तस्वीर में झाड़ियों के बीच एक मोर को खड़ा दिखाया गया था.

https://www.instagram.com/p/B93n9IRle-g/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर को कई लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आपने बहुत खूबसूरत दृश्य को कैप्चर किया है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शानदार तस्वीर.’

https://www.instagram.com/p/3YaFAPDatJ/?utm_source=ig_web_copy_link


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here