Home हिंदी आईटीबीपी के जवानों को भा गया नन्हे बच्चे का जोशीला ‘सैलूट’

आईटीबीपी के जवानों को भा गया नन्हे बच्चे का जोशीला ‘सैलूट’

836

आप और हम सभी फौज और अर्ध सैनिक बलों के जवानों के प्रति बहुत सम्मान रखते है. लेकिन क्या आपने कभी अपने इन जवानो को सड़क से गुजरते हुए सैलूट किया है? रविवार को आईटीबीपी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया है. जिसमे एक नन्हा बालक आईटीबीपी के जवानों को सैलूट करता हुआ दिख रहा है.

https://www.instagram.com/p/CGNg2t-AwGm/?utm_source=ig_web_copy_link

आईटीबीपी ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है, ” सैलूट, लद्दाख के चुशुल में स्थानीय बालक आईटीबीपी के जवानों को अपने निराले और हाई जोश में सैलूट करता हुआ.” ये वीडियो 8 अक्टूबर को आईटीबीपी के अफसर ने खींचा था. वीडियो में जवान भी बालक का ये निराला अंदाज देख कर इतने प्रभावित हो जाते है कि, “सावधान, विश्राम” के आदेश देने लगते है और बालक उनका पुरे जोश में पालन करता हुआ दिखता है. इस वीडियो को चंद मिनटों में ही जबरदस्त लाइक मिलने लगे है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleप्रियंका गांधी के बेटे ने शेयर कीं बाघ की शानदार तस्वीरें
Next articleभारत में डिजिटल भुगतान 5 साल में करीब छह गुना बढ़ा : आरबीआई
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).