Home हिंदी नाबालिग आरोपियों को अर्धनग्न घुमाने के समर्थन में आगे आये युवा

नाबालिग आरोपियों को अर्धनग्न घुमाने के समर्थन में आगे आये युवा

625
0

नागपुर ब्यूरो : पिछले माह नागपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में कुछ नाबालिग आरोपियों को पुलिस वाले अधनंगा कर घुमाते नजर आ रहे थे. यह घटना 23 सितंबर को हुई थी. इस मामले में नागपुर के सीपी ने एक थानेदार सहित सात पुलिस कर्मियों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए. लेकिन इसके बाद से ही पिछले दो दिनों से जरीपटका पुलिस स्टेशन के सामने कुछ युवा हाथों में तख्तियां लिए इस घटना का समर्थन कर रहे है.

इस वीडियो की जाँच के बाद नागपुर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने जरीपटका के थानेदार खुशाल तिजारे और एपीआई धुमाल सहित सात पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए है. लेकिन दो दिनों से इस मामले को लेकर जरीपटका पुलिस थाने के सामने कुछ युवा प्रदर्शन कर रहे है. उनका कहना है कि अब हम भी पुलिस के साथ है. बोर्ड के नीचे राष्ट्रप्रथम लिखा गया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleअब 30 फीसदी नौकरियां मिल रही है वर्क फ्रॉम होम के लिए
Next articleप्रियंका गांधी के बेटे ने शेयर कीं बाघ की शानदार तस्वीरें
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here