Home हिंदी IPL 2020: हार से निराश कप्तान धोनी, बल्लेबाजों को निशाने पर लिया

IPL 2020: हार से निराश कप्तान धोनी, बल्लेबाजों को निशाने पर लिया

513
0

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का बुरा प्रदर्शन जारी है. आरसीबी के खिलाफ शनिवार रात खेले गए मुकाबले में सीएसके को 37 रन से हार का सामना करना पड़ा. यह सीएसके की अब तक खेले गए सात मैचों में पांचवी हार है. हार से निराश कप्तान धोनी ने अपने बल्लेबाजों को निशाने पर लिया है.

बेंगलोर ने चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके सामने वो पूरे ओवर खेलने के बाद 132 रन ही बना सकी. धोनी ने हार के लिए अपने गेंदबाजों को भी जिम्मेदार ठहराया लेकिन वो बल्लेबाजों से ज्यादा निराश दिखे. धोनी ने कहा, “मुझे लगता है कि गेंदबाजी करते हुए आखिरी के चार ओवरों में हमने अच्छा नहीं किया. हमें अच्छे से खत्म करने की जरूरत थी. बल्लेबाजी हमारी चिंता का विषय है और इस मैच में भी यह साफ दिखी. हमें इसे लेकर कुछ करना होगा.”

कप्तान धोनी ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हमें दूसरे तरीके से खेलना चाहिए था. बड़े शॉट्स लगाने थे चाहे हम आउट क्यों न हो जाएं. यह ऐसी चीज है जो हम आने वाले मैचों में कर सकते हैं. मुझे लगता है कि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपने अभी तक टूर्नामेंट में किस तरह का प्रदर्शन किया है और हमारी बल्लेबाजी में छठे ओवर के बाद से कमी रही है.” धोनी ने टीम की कमियों के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, “हम या तो शुरुआत में या अंत में रन दे रहे हैं. टीम में काफी कमियां हैं. बता दें कि 7 में से 5 मैच गंवाने के लिए बाद महेंद्र सिंह धोनी की टीम के लिए प्ले ऑफ की रेस में बने रहने का सफर काफी मुश्किल हो गया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here