Home हिंदी ‘बाहुबली’ प्रभास की फिल्म में नजर आएंगे ‘बिग बी’

‘बाहुबली’ प्रभास की फिल्म में नजर आएंगे ‘बिग बी’

888

दक्षिण की फिल्मों के हीरो, ‘बाहुबली’ प्रभास की फिल्म में बॉलीवुड के ‘बिग बी’ यानी अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ अब महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखाई देने वाले हैं. उल्लेखनीय है कि एक्टर प्रभास ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर कहा है कि ‘सपना सच होने जा रहा है.’

दीपिका, प्रभास और अमिताभ का संगम
तरण आदर्श अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखते है कि अमिताभ-प्रभास-दीपिका…हैशटैग प्रभास 21 में (अभी तक शीर्षक नहीं दिया गया है) अमिताभ बच्चन भी होंगे. नाग अश्विन इसे डायरेक्ट करेंगे. वर्ष 2022 में फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी. तरण आदर्श ने भी वही वीडियो शेयर किया है, जिसे प्रभास ने शेयर किया है. वीडियो में लिखा है कि, ‘बिना लीजेंड के हम एक लीजेंडरी फिल्म बनाने का कैसे ट्राई कर सकते हैं. नाग अश्विन की फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.’

उधर एक्टर प्रभास ने भी इसी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- फाइनली, सपना सच होने जा रहा है. लीजेंडरी अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस करने जा रहा हूं. अमिताभ, अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ब्रहास्त्र में भी दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा वे नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी काम कर रहे हैं. नागराज फिल्म सैराट से जबरदस्त चर्चा बटोरने में कामयाब रहे थे. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था. वो फिल्म चेहरे में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleबॉलीवुड : आमिर खान को क्यों भा गई सखा कैब?
Next articleनागपूरच्या चार मेट्रो स्टेशनला ‘सीएमआरएस’ चे प्रमाणपत्र
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).