Home हिंदी बॉलीवुड : आमिर खान को क्यों भा गई सखा कैब?

बॉलीवुड : आमिर खान को क्यों भा गई सखा कैब?

529
0

‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम को उसी की सेवा लेने के दिए निर्देश

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अलग अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. इन दिनों वह अपनी पूरी टीम के साथ दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, आमिर ने लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम को पूरे दिल्ली शेड्यूल के दौरान सखा टैक्सी से सेवा लेने के निर्देश दिये है. उल्लेखनीय है कि ये टैक्सी सेवा महिलाओं द्वारा संचालित होती है.

आमिर खान ने पहली बार सखा कैब को ‘सत्यमेव जयते’ में परिचित कराया था. सखा कैब के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न की शिकार महिलाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उनके उल्लेखनीय कार्य की सराहना भी की थी. उसके बाद से ही आमिर खान उन्हें सहायता प्रदान कर रहे हैं और उनकी सेवा के प्रबल समर्थक रहे हैं. उन्होंने उनसे वादा किया कि जब भी वह दिल्ली आएंगे, वह उनकी सेवा का उपयोग करेंगे. आमिर खान पिछले 10 सालों से अपना वादा निभा रहे हैं.

आमिर ने कोविड-19 के कारण और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए महिला ड्राइवरों के लिए पूरे 45 दिनों तक उनके ठहरने और अन्य जरूरतों के लिए विशेष व्यवस्था करने के पूरी टीम को निर्देश दिए है. आमिर इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है. फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here