Home हिंदी एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर खेत में उतरा तो देखने को उमड़ी भीड़

एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर खेत में उतरा तो देखने को उमड़ी भीड़

674

वायुसेना (Air Force) का एक हेलीकॉप्टर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक खेत में उतरा तो अफरा-तफरी मच गई. हेलीकॉप्टर को करीब से देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस समय मौके पर मौजूद वायुसेना अधिकारियों को ग्रामीणों को दूर रखने के लिए काफी मशक्कत भी करनी पड़ी

सहारनपुर ब्यूरो : वायुसेना (Air Force) का एक हेलीकॉप्टर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक खेत में उतरा. हेलीकॉप्टर को नजदीक से देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. एयरफोर्स डे के दिन इस घटना को लेकर ज्यादा उत्सुकता रही.

यह वायुसेना का ध्रुव एडवांस लाइट हेलीकॉप्टर था.वायुसेना से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी सावधानी से यह हेलीकॉप्टर खेत में उतारा गया. यह एयरफोर्स के नियमित प्रशिक्षण मिशन का एक हिस्सा था. हालांकि इन बातों से बेखबर ग्रामीण हेलीकॉप्टर को छूने और मोबाइल में फोटो लेने के लिए बेकरार दिखे. हालांकि वायुसेना के अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों ने इस हेलीकॉप्टर के नजदीक किसी को भी जाने से रोक दिया. खेत में कटाई हो चुकी थी, लिहाजा फसल को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleमहा मेट्रो : सीताबर्डी इंटरचेंज से प्रजापति नगर लाइन पर आखरी सेंगमेंट का कार्य पूर्ण
Next articleएयरफोर्स डे: गरजा राफेल, तेजस और शिनूक ने भी खूब दिखाया दम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).