Home हिंदी टेक नॉलेज : दो महीने से ज्यादा चलेगी इस स्मार्टफोन की बैटरी

टेक नॉलेज : दो महीने से ज्यादा चलेगी इस स्मार्टफोन की बैटरी

666

इनफिनिक्स (Infinix) ने भारतीय बाजार में अपना नया हैंडसेट इनफिनिक्स हॉट 10 (Infinix Hot 10) लॉन्च कर दिया है. खास बात ये है कि प्रीमियम फीचर्स होने के बावजूद इसकी कीमत 10 हजार से भी कम रखी गई है. यह स्मार्टफोन क्वाड रियर AI कैमरा के साथ 5200mAh की बैटरी से लैस है. Infinix Hot 10 की पहली सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी. इस फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है.

कैमरे की बात करें, तो इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16 मेगापिक्सल का AI कैमरा है. साथ ही Quad LED फ्लैश, मैक्रो लेंस और डेप्थ लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है, जो कि वाइड सेल्फी मोड के साथ आता है. इसमें AI HDR भी मौजूद है. फोन का कैमरा सुपर नाइट मोड के साथ आता है.

पावर के लिए Infinix Hot 10 में 5200mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 23 घंटे की वीडियो प्लेबैक, 41 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक, 19 घंटे के गेमिंग टाइम और 66 दिन के स्टैंडबाई टाइम के साथ आती है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleआईएएस अफसर ने शेयर की स्कूलों की ऐसी तस्वीरें, आप भी देखते रह जाएंगे
Next articleमहाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को बदनाम करने 80 हजार फर्जी अकाउंट खोले
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).