Home हिंदी चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ. उदय बोधनकर भाजपा मेडिकल प्रकोष्ठ के मार्गदर्शक नियुक्त

चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ. उदय बोधनकर भाजपा मेडिकल प्रकोष्ठ के मार्गदर्शक नियुक्त

487
0

नागपुर ब्यूरो : भाजपा वैद्यकीय प्रकोष्ठ महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारिणी की आज घोषणा की गई. क्षेत्रीय समन्वयक, सह-समन्वयक, मंडल समन्वयक, सह-समन्वयक और संचालन समिति की घोषणा की गई. इसमें नागपुर के प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. उदय बोधनकर को महाराष्ट्र राज्य कार्यकारिणी में मार्गदर्शक के रूप में नियुक्त किया गया है.

यह नियुक्ति डॉ. अजीत गोपछडे और विधायक गिरीश महाजन द्वारा की गई है. डॉ. उदय बोधनकर नागपुर में एक विश्व प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ हैं. बहुत कम उम्र में उन्हें भारतीय बाल चिकित्सा संस्थान का अध्यक्ष बनने पर सम्मानित किया गया था. वे कई वर्षों से सामाजिक कार्यों में भाग ले रहे हैं. वह एक अंतर्राष्ट्रीय संगठन, कॉमहेड के कार्यकारी निदेशक के रूप में भी कार्य करते है. उनके सामाजिक सेवाकार्य को देखते हुए ही राज्य कार्यकारिणी में नियुक्त किया गया है.

इस कार्यकारिणी में मार्गदर्शक के रूप में डॉ. उदय बोधनकर के साथ सांसद डॉ. विकास महात्मे, सांसद डॉ. प्रीतम मुंडे, सांसद हीना गावित, सांसद डॉ. सुभाष भामरे, सांसद डॉ . भारती पवार, सांसद डॉ. भागवत कराड भी शामिल है.

डॉ. बोधनकर ने अपनी नियुक्ति के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और विदर्भ संगठन मंत्री डॉ. उपेंद्र कोठेकर को विशेष धन्यवाद दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here