Home हिंदी अपने निकाह में शामिल नहीं हो पाई कोरोना-पॉजीटिव दुल्हन

अपने निकाह में शामिल नहीं हो पाई कोरोना-पॉजीटिव दुल्हन

614
0

कोविड सेंटर में भर्ती मरीज़ों ने दुल्हन के साथ मनाया शादी का जश्न

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमित होने की वजह से केरल में एक लड़की अपने निकाह (Nikah) में शामिल नहीं हो पाई तो कोविड केयर सेंटर में उसके साथ मौजूद अन्य मरीजों ने उसे खुश करने के लिए जश्न मनाया. दरअसल, कोरोना संक्रमित होने की वजह से दुल्हन की गैर मौजूदगी में निकाह हुआ. जानकारी के मुताबिक, 19 साल की फाज़िया को शादी से एक दिन पहले बुधवार को मट्टनचेरी टाउन हॉल में बने कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया था. युवती को पहले बुखार आया, बाद में जांच किए जाने पर वह कोविड पॉजीटिव निकली थीं.

तय कार्यक्रम के अनुसार निकाह का फैसला

फाज़िया ने कहा, “मैं निकाह के लिए ड्रेस खरीदने के लिए घर से बाहर जाने वाली थी जब मुझे पता चला कि मेरा टेस्ट पॉजीटिव निकला है.” कोरोना संक्रमित निकलने के बाद फाज़िया को फर्स्ट लाइन ट्रीटमेंट सेंटर में भर्ती किया गया था. उसके परिवार ने तय कार्यक्रम के अनुसार निकाह करने का फैसला किया, चूंकि दुल्हन का निकाह में मौजूद रहना अनिवार्य नहीं था.

सरप्राइज पार्टी का आयोजन

निकाह के दिन फाज़िया दुल्हन की पोशाक में कोविड केयर सेंटर में बैठी थी और पास की मस्जिद में उसका निकाह चल रहा था. फाज़िया के इस खास दिन को और अहम बना दिया उसके साथ कोविड केयर सेंटर में मौजूद अन्य मरीजों ने. उन्होंने फाजिया के लिए एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया और सभी ने जमकर ठुमके लगाए.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleअभिभावकों का सवाल- ‘वर्चूअल स्कूल’ तो फीस ‘एक्चुअल’ क्यों?
Next articleनागपुर पुलिस ने बताया कोविड संक्रमण काल में कौन है “परफेक्ट कपल”
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here