Home हिंदी नागपुर पुलिस ने बताया कोविड संक्रमण काल में कौन है “परफेक्ट कपल”

नागपुर पुलिस ने बताया कोविड संक्रमण काल में कौन है “परफेक्ट कपल”

637

कहा- आप और आपका मास्क ही #couplechallenge के हकदार

नागपुर/ मुंबई ब्यूरो : नागपुर सिटी पुलिस अपने सेन्स ऑफ़ ह्यूमर के लिए सोशल मीडिया में बहोत पसंद की जाती है. अक्सर समसामयिक विषयो पर उसकी ओर से किये जाने वाले मेसेज वायरल हो जाते है. कोविड के संक्रमण को देखते हुए नागपुर पुलिस ने एक ट्वीट किया है जिसे पसंद किया जा रहा है. फेसबुक पर चल रहे कपल चैलेंज का सन्दर्भ लेकर नागपुर पुलिस ने #CoupleChallenge और #WearAMask टैग के तहत लिखा है, ये है मैच, आप और आपका मास्क ही है परफेक्ट कपल.

मुंबई पुलिस ने लिया ‘3 इडियट्स’ का सहारा

महाराष्ट्र राज्य में मुंबई और पुणे से सबसे ज्यादा कोविड -19 के मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने लोगों को मास्क (Mask) के प्रति जागरूक करने और मास्क पहनने का सही तरीका बताने के लिए बॉलीवुड फिल्म ‘3 idiots’ का सहारा लिया है.

मुंबई पुलिस ने मास्क पहनने का सही तरीका बताने के लिए एक ग्राफिक्स शेयर किया है, जिसमें मास्क नहीं पहनने और गलत तरीके से पहनने के बारे में दिखाया गया है. ग्राफिक्स के साथ मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, “वायरस के खिलाफ आप तभी ‘All Izz Well’ रहेंगे जब आप अपना मास्क ठीक तरह से पहनें.”


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleअपने निकाह में शामिल नहीं हो पाई कोरोना-पॉजीटिव दुल्हन
Next articleमुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे : रेस्टॉरंट उघडणार ‘एसओपी’ च्या अटींवर
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).