Home हिंदी भाजपा की नई टीम का एलान, जमाल सिद्दीकी बनें अल्पसंख्यक मोर्चा के...

भाजपा की नई टीम का एलान, जमाल सिद्दीकी बनें अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

1186
0

नई दिल्ली ब्यूरो : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को अपनी नई टीम की घोषणा की. भाजपा की राष्ट्रीय टीम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास और पश्चिम बंगाल में भाजपा के चर्चित चेहरे मुकुल रॉय को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के तौर पर बड़ी जिम्मेदारी मिली है.

उल्लेखनीय है कि जमाल सिद्दीकी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है. जमाल सिद्दीकी महाराष्ट्र राज्य हज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके है.

पीएम मोदी ने नई टीम को बधाई दी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा की नई टीम को एक ट्वीट के माध्यम से बधाई दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि नई टीम को बधाई और शुभकामनाएं. मुझे विश्वास है कि वे नि:स्वार्थ भाव और समर्पण के साथ भारत के लोगों की सेवा की हमारी पार्टी की गौरवशाली परंपरा को बनाए रखेंगे. गरीबों और हाशिए के लोगों को सशक्त बनाने के लिए वे कड़ी मेहनत कर सकते हैं.

पहली बार 12 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
भाजपा ने पहली बार 12 राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए हैं. नई टीम में हर राज्य को बराबर की भागीदारी दी गई है. महिलाओं और युवाओं को तरजीह दी गई है. नई टीम में राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की संख्या बढाकर 23 कर दी गई है. उत्तराखंड से सांसद अनिल बलूनी को मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया इंचार्ज की जिम्मेदारी दी गई है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here