Home हिंदी कम टाइम में एयरपोर्ट पहुंचा देगा नागपुर मेट्रो का ये आरओबी

कम टाइम में एयरपोर्ट पहुंचा देगा नागपुर मेट्रो का ये आरओबी

932

तेजी से पूरा हो रहा है चुनौतीपूर्ण निर्माणकार्य

नागपुर ब्यूरो : नागपुर मेट्रो परियोजना के अंतर्गत शहर में विभिन्न इलाकों में बनाई जा रही इमारतों ने जहां एक ओर शहर की खूबसुरती बढ़ा दी है. वहीं दूसरी ओर शहर के मनीष नगर आरओबी (रेल्वे ओवर ब्रिज) के बन जाने से आने वाले समय में शहर के लोगों को एयरपोर्ट जाने में बेहद आसानी होने वाली है. मुख्य बात ये है कि एयरपोर्ट जाने वालों का इससे बहुत टाइम बचेगा.

जानकारों का कहना है कि मनीष नगर का ये आरओबी तकनिकी दृष्टिकोण से बेहद कठीण और चुनौतीपूर्ण है. महा मेट्रो नागपुर द्वारा इसे युद्धस्तर पर साकार किया जा रहा है.

इस निर्माण की विशेषता ये है कि जब इसका पूरी तरह से निर्माण हो जाएगा और ये आम नागरिकों के लिए खुला कर दिया जाएगा तो मनीष नगर और बेसा परिसर से एयरपोर्ट और वर्धा मार्ग पर पहुंचना न सिर्फ आसान और सुविधाजन्य हो जाएगा बल्कि इससे लोगों का टाइम भी बचेगा.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.