Home हिंदी हर सुविधाओं से लैस है गढ़चिरोली पुलिस का ये आधुनिक अस्पताल

हर सुविधाओं से लैस है गढ़चिरोली पुलिस का ये आधुनिक अस्पताल

इस बार अस्पताल बनाकर गढ़चिरोली पुलिस ने साबित किया, क्यों हैं सबसे अलग

नागपुर ब्यूरो : गढ़चिरोली पुलिस हमेशा से ही अपनी अनूठी कार्यप्रणाली के लिए जानी जाती रही है. ये वही पुलिस है जो नक्सलियों से जंगलो में लोहा लेती है. और ये वही पुलिस है जो सुदूर इलाको में पहुंचकर जन- जन की समस्याओ को सुनकर हल करने की कोशिश करती है. ये वह पुलिस है जो नक्सलियों के आतंक से डरे -सहमे लोगो के बिच आदर्श प्रशासन और आदर्श सरकार का चेहरा बन जाती है. इसी पुलिस ने जनजागरण सम्मेलनों के माध्यम से गांव और सुदूर इलाको की तस्वीर को बदल दिया. ये वो पुलिस है जिसने पुल बनाये, लोगो की शादिया कराई, मजबूत दीवार बनकर आदिवासियों को अपने इलाके में जीने लायक वातावरण मुहैया कराया… इस बार फिर ये पुलिस चर्चा में है, अपने आधुनिक अस्पताल के लिए.

नक्सलवादियों के साथ दो -दो हाथ करने वाले पुलिस कर्मचारीयो की सुविधा के लिए गढ़चिरोली पुलिस ने इस बार एक आलिशान सभी सुविधाओं से संपन्न अस्पताल बनाया है. इस अस्पताल में सभी तरह के एक्सपर्ट ड़ॉक्टर की भी व्यवस्था की गई है. मरीजों को इस अस्पताल में सभी सुविधा मुफ्त में मिलेगी, ये विशेष बात है.


गढ़चिरोली पुलिस की ये खबरें भी पढ़ें-
वीडियो : सी-60 के शौर्य गीत को आप भी देखें, रोंगटे खड़े हो जाएंगे
शहीद जवानों की यादों को ताजा कर रहा गढ़चिरोली पुलिस का ‘शौर्य स्थल’
Video: See the C-60’s Shaurya Geet, you salute Gadchiroli police


कोशिशे रंग लाती है…
गढ़चिरोली जिला पुलिस ने हमेशा ही अपनी कोशिशों से खुद को हर मोर्चे पर साबित किया है. जिला पुलिस अधीक्षक शैलेश बलकवडे की संकल्पना थी कि उनके जवानो और उनके परिजनों को अपने पुलिस मुख्यालय के परिसर में ही मेडिकल सुविधाएं आसानी और मुफ्त में मिल जाए. उनकी सोच को अप्पर पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बहोत कम समय में ही साकार कर दिखाया. इन अधिकारियों की ईमानदार कोशिशे ऐसी रंग लाई कि आज हर कोई बस इसकी तारीफ़ ही करता नजर आ रहा है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here