Home हिंदी पूनम पांडे के साथ मारपीट, शादी के 21 दिनों बाद ही पति...

पूनम पांडे के साथ मारपीट, शादी के 21 दिनों बाद ही पति गिरफ्तार

मुंबई : जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) यूं तो अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की वजह से जबरदस्त चर्चा में रहती रहती हैं. लेकिन इन दिनों उनकी नई शादी जबरदस्त चर्चा में है. उन्होंने इसी महीने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से शादी रचाई थीं. वहीं शादी के बाद वो हनीमून पर जाती भी नजर आई थीं. लेकिन शादी के 21 दिनों के बाद ही एक चौंकाने वाली खबर आई है. पूनम पांडे ने अपने पति पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. सिर्फ यही नहीं मामला इतना गंभीर हो गया है कि उनके पति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

जानकारी के अनुसार पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई थी.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here