Home हिंदी आईपीएल 2020 : एंकरिंग करती नजर आएगी उत्तराखंड की ये सुंदरी

आईपीएल 2020 : एंकरिंग करती नजर आएगी उत्तराखंड की ये सुंदरी

शनिवार को आईपीएल-2020 की शुरूआत होने जा रही है. इसके तहत पहला मैच रात को खेला जाएगा. इस मैच में आपको उत्तराखंड के श्रीनगर की तान्या पुरोहित भी दिखेंगी. तान्या स्टार स्पोर्ट्स के लिए टीवी पर आईपीएल क्रिकेट मैचों में एंकरिंग करती नजर आएंगी.

सीपीएल में कर चुकी हैं एंकरिंग
इससे पहले तान्या सीपीएल (कैरिबियन प्रीमियर लीग) में भी एंकरिंग कर चुकी हैं. मॉडलिंग, फिल्मों व कई कार्यक्रमों में एंकरिंग के बाद अब खेल जगत से तान्या का नाम जुड़ गया है.

तान्या के पिता है रिटायर्ड प्रोफेसर
स्टार स्पोर्ट्स ने उन्हें लंबी चयन प्रक्रिया के बाद अपनी फीमेल एंकरिंग टीम में शामिल किया है. हालांकि तान्या का चयन फरवरी माह में ही हो गया था, लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से आईपीएल टल गए. तान्या के पिता डी. आर. पुरोहित गढ़वाल विश्वविद्यालय श्रीनगर में अंग्रेजी साहित्य के प्रोफेसर, विभागाध्यक्ष से सेवानिवृत्त होकर उच्च अध्ययन संस्थान शिमला में फेलोशिप में हैं.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here