Home हिंदी सोमवार को नागपुर मेट्रो के चार नए स्टेशनों का निरीक्षण करेगा सीएमआरएस

सोमवार को नागपुर मेट्रो के चार नए स्टेशनों का निरीक्षण करेगा सीएमआरएस

882
  • रहाटे कॉलोनी, अजनी, बंसी नगर और एलएडी चौक मेट्रो स्टेशन का करेंगे निरीक्षण
  • ऑरेंज और एक्वा लाइन पर महा मेट्रो के चार स्टेशन तैयार

नागपुर : नागपुर मेट्रो रेल परियोजना अंतर्गत ऑरेंज तथा एक्वा लाइन के चार स्टेशनों के निरीक्षण के लिए मेट्रो रेल सुरक्षा आयुक्त (सीएमआरएस) एक दिवसीय नागपुर मेट्रो का दौरा करेंगे. आयुक्त जनक कुमार गर्ग तथा उनके सहकर्मी सोमवार 21 सितंबर को सुबह नागपुर पहुंचेंगे.

सीएमआरएस टीम ऑरेंज लाइन के रिच-1 अंतर्गत अजनी चौक और रहाटे कॉलोनी मेट्रो स्टेशन तथा एक्वा लाइन अंतर्गत रिच-3 के बंसी नगर और एलएडी चौक मेट्रो स्टेशन का निरीक्षण करेंगे. गौरतलब है कि आयुक्त गर्ग ने सभी चारों मेट्रो स्टेशनों का निरीक्षण वीडियो कॉन्फरंसिंग के माध्यम से किया था.

ऑरेंज लाइन पर अजनी चौक (4815), रहाटे कॉलोनी (5697.69) और एक्वा लाइन पर बंसी नगर (5800.00), एलएडी चौक (4466.33) वर्ग मीटर क्षेत्र पर निर्माण किया गया है. सभी स्टेशनों पर ग्राउंड लेवल, कॉनकोर्स लेवल और प्लेटफॉर्म इस तरह से तीन मंजीलों पर निर्माण कार्य किया गया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.