Home Nagpur #Nagpur | पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार के लिए चढ़ाई गई विश्वप्रसिद्ध ताज़बाग...

#Nagpur | पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार के लिए चढ़ाई गई विश्वप्रसिद्ध ताज़बाग चादर, पढ़ी गई सलामती के लिए दुआ

134

ऐसा नागपुर शहर में पहली बार हुआ है कि किसी पुलिस अधिकारी की सलामती के लिए आम जनों के बड़े हुजूम ने मिलकर एकसाथ दुवा पढ़ी.


नागपुर ब्यूरो : पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार के लिए नागपुर के विश्वप्रसिद्ध ताज़बाग दरगाह में बाबा की मजार पर चादर चढ़ाई गई. साथ ही सीपी अमितेशकुमार की सलामती के लिए दुआ भी पढ़ी गई. पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार के जन्मदिवस पर यह नजारा देखने मिला बाबा ताजुद्दीन की दरगाह ताज़ बाग़ मे.


पहले ताजबाग इलाका जो अपराधियों का अड्डा बन चूका था. हत्या, मारपीट, उगाही, जुवा, संपत्ति हथियाना, नशे का सारा सामान आम जनों को नर्क की अनुभूति कराता था. लेकिन लॉजिस्टिक कारोबारी प्यारे खान के ट्रस्ट में आते ही इलाके का आलम ही बदल गया. सारे अपराधियों पर अंकुश लगा उन पर नकेल कस दी गई.

ये समुचा परिसर अपराधमुक्त हो गया है. इसीलिए नागपुर पुलिस और उसके मुखिया अमितेश कुमार के लिए स्थानीय लोगो के मन में अपार आदर और प्यार है. इसी को दर्शाने के लिए ताज़ बाग़ ट्रस्ट समेत सभी नागरिकों की उपस्थिति में यहाँ दुवा पढ़ी गई और प्रार्थना की गई.

Previous article#Maha_Metro | महा मेट्रो का विद्यार्थियों को अनोखा तोहफा, लगभग १.५ करोड का दे दिया डिस्काउंट
Next articleफ्लाईट का आपातकालीन निकास द्वार खोलने की कोशिश, यात्री गिरफ्तार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).