Home Nagpur #Maha_Metro | महा मेट्रो का विद्यार्थियों को अनोखा तोहफा, लगभग १.५ करोड...

#Maha_Metro | महा मेट्रो का विद्यार्थियों को अनोखा तोहफा, लगभग १.५ करोड का दे दिया डिस्काउंट

152

– अब तक २३ लाख से ज्यादा विद्यार्थियों ने की है नागपुर मेट्रो से यात्रा, स्टुडेंट पर मेहरबान नागपुर मेट्रो प्रशासन


नागपुर ब्यूरो : सार्वजनिक परिवहन सेवाओं में नागपुर मेट्रो रेल सेवा नागरिकों की पसंदीदा परिवहन सेवा बन गई है. मेट्रो परिवहन सबसे अच्छा, आसान, सुविधाजनक, किफायती और सुरक्षित साधन है. कामकाजी लोगों, प्रोफेशनल्स और खासकर छात्रों के लिए मेट्रो काफी उपयोगी साबित हो रही है. महा मेट्रोने फरवरी २०२३ से विद्यार्थियों के लिए टिकट दरो में ३० प्रतिशत छूट प्रदान की है. २४ सितंबर २०२३ तक २३३१५९४ विद्यार्थियों ने डिस्काउंट का उपयोग कर मेट्रो से यात्रा की जिनमे १ करोड़ ३६ लाख ५२६५३ रूपयों का डिस्काउंट विद्यार्थियों को दिया गया है, यह विशेष.

महा मेट्रो द्वारा विद्यार्थियों के लिए टिकट में छूट के अलावा सप्ताहांत में दो दिन शनिवार और रविवार को छूट, केवल १०० रुपये में दैनिक पास और महाकार्ड से यात्रा करने पर प्रत्येक यात्रा पर १० प्रतिशत की छूट के साथ ही राजपत्रित अवकाश के दिन ३० प्रतिशत की बंपर छूट उपलब्ध कराई गई है.



महा मेट्रो की यात्री सेवा में दिन-ब-दिन बढोतरी देखने को मिल रही है इसके साथ ही मेट्रो ट्रेन भी हर १० मिनट से उपलब्ध कराई गई है और अब ३७ मेट्रो स्टेशन से सुबह ६ से रात १० बजे तक मेट्रो सेवा नागरिको के लिए उपलब्ध रहती है.

Previous articleपुरापासून कायमस्वरूपी संरक्षण योजनेसाठी राज्य शासन निधी देणार : उपमुख्यमंत्री
Next article#Nagpur | पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार के लिए चढ़ाई गई विश्वप्रसिद्ध ताज़बाग चादर, पढ़ी गई सलामती के लिए दुआ
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).