Home राजकारण #Nagpur | पूर्व मुख्यमंत्री चव्हान से मिले पंकजसिंह ठाकुर

#Nagpur | पूर्व मुख्यमंत्री चव्हान से मिले पंकजसिंह ठाकुर

250

नागपुर ब्यूरो : सामाजिक कार्यकर्ता तथा राजपुताना फाउंडेशन, महाराष्ट्र राज्य के मुख्य सलाहकार पंकजसिंह दादा ठाकुर ने हाल में महाराष्ट्र राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस नेता अशोक चव्हान से मुलाकात की. उल्लेखनीय है कि राज्य विधानमंडल के शीतकालिन सत्र के लिए इस समय अशोक चव्हान नागपुर में है. इस अवसर पर ठाकुर ने उनके साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की.

इस समय उनके साथ चेतना पांडे उपस्थित थी. उल्लेखनीय है कि ठाकुर, पिछले अनेक वर्षों से महाराष्ट्र राज्य में रहनेवाले राजपूत समाज की विभिन्न समस्या, उनके प्रश्नों को लेकर विभिन्न राजनीतिक दल, सत्ता पक्ष के प्रमुख लोगों से मिलते रहे हैं. उनकी कोशिशों की वजह से राजपूत समाज की कई सारी समस्याएं हल भी हुई हैं. हाल में ठाकुर ने विधानमंडल के शीत सत्र के दौरान नागपुर पधारे राज्य के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी और इससे पूर्व राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात की थी.

#Nagpur | राज्यपाल कोश्यारी से मिले पंकजसिंह दादा ठाकुर

 

Previous article#Maha_Metro | नागपुर की मेट्रो ने कर दिखाया वह काम, जो बड़े-बड़े देश भी न कर पाए
Next article#Nagpur। कोंढाणा ने जिंकला एमपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).