Home Award #Maha_metro | महा मेट्रो ने 15वें यूएमआई में दूसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शक पुरस्कार...

#Maha_metro | महा मेट्रो ने 15वें यूएमआई में दूसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शक पुरस्कार जीता

393

नागपुर ब्यूरो : महा मेट्रो को केरल के कोच्चि में 15वें अर्बन मोबिलिटी इंडिया (यूएमआई) राष्ट्रीय सम्मेलन में “सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शक” श्रेणी में द्वितीय पुरस्कार से आज सम्मानित किया गया है। महा मेट्रो द्वारा कोच्चि में स्थापित स्टॉल के लिये पुरस्कृत किया गया। तीन दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन के अंतिम दिन यह घोषणा कि गयी।

इस स्टॉल का विषय मेक इन इंडिया था और तदनुसार विभिन्न संबंधित मुद्दों जैसे मेक इन इंडिया एल्युमिनियम बॉडी कोच के बारे में जानकारी यहा प्रदर्शित की गई थी। इसके अलावा, महा मेट्रो ने इस आयोजन स्थल पर नागपुर और पुणे से अपनी विभिन्न उपलब्धियों को दर्शाया था, जिसमें संपत्ति विकास (पीडी), वित्तीय स्थिरता, वाटर हार्वेस्टिंग से संबंधित विषय शामिल हैं।

देश के विविध मेट्रो परियोजना ने इसमें हिस्सा लिया था।महा मेट्रो परियोजना के तहत नागपूर और पुणे से संबंधित विभिन्न विषयों का चित्रांकन भी यहा किया गया। मेट्रो परियोजना की उपयोगिता को आम जनता तक पहुंचाने के लिए हो रहे मेट्रो संवाद, मेट्रोनियो परियोजना, अब तक हासिल किए गए  विभिन्न पुरस्कार फोटोग्राफी के माध्यम से प्रदर्शित किए। सम्मेलन के तीनो दिन इस स्टॉल को अच्छा प्रतिसाद  मिला और एक बेहतर तादाद में नागरिकों ने यहा भेट दि।

यह पहली बार नहीं है और इससे पहले भी इसी तरह यूएमआय सम्मेलन में महा मेट्रो के स्टालों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शक पुरस्कार के लिए चुना गया है। प्रदर्शनी के लिए चयनितयूएमआई में प्रसारित विभिन्न विषयों और सूचनाओं के लिए महा मेट्रो को पुरस्कार के लिए चुना गया था। आज आयोजित पुरस्कार समारोह में महा मेट्रो की ओर से निदेशक(स्ट्रॅटेजिक प्लॅनिंग) श्री अनिल कोकाटे ने पुरस्कार स्वीकार किया।

Previous articleभारत जोडो यात्रा । आज यात्रेचा महाराष्ट्रात प्रवेश; राहुल गांधी मैदानावर मुक्कामी, दही-धपाटे, भाकरी-पिठल्याचा मेन्यू
Next articleराहुल गांधींच्या भारत जोडो यात्रेला सुरुवात : नांदेडमध्ये गुरुद्वारात केली प्रार्थना
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).