Home Builders & Developers #Nagpur | क्रेडाई एक्सपो 12′ का भव्य उद्घाटन

#Nagpur | क्रेडाई एक्सपो 12′ का भव्य उद्घाटन

406

शहर के भरोसेमंद बिल्डरोंद्वारा शुरु 200 से अधिक प्रोजेक्ट एक छत के निचे

नागपुर ब्यूरो: गतिशील तरीके से विकास की ओर बढ़ रहे नागपुर शहर में अपना खूद का घर खरीदने का लोगो का सपना साकार करने के लिए क्रेडाई नागपुर मेट्रो ने ‘क्रेडाई प्रॉपर्टी एक्सपो 2022’ का आयोजन किया है। आज, 7 अक्टूबर से 10 अक्टूबर। यहां नागरिकों को एक छत के नीचे 200 से अधिक प्रशासन द्वारा स्वीकृत परियोजनाओं जैसे फ्लैट, विला, फार्महाउस, दुकानें, मॉल की जानकारी मिलेगी।  सिविल लाइंस स्थित चिटनवीस सेंटर में आयोजित एक्स्पोमध्ये भाग लेने के लिए नागरिक सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक आ सकते है. एक्सपो में प्रवेश निःशुल्क है और पर्याप्त पार्किंग उपलब्ध है। प्रदर्शनी का उद्घाटन कलेक्टर डॉ. विपिन इटांकर ने किया। प्रमुख अतिथी के रुप में महानगर पालिका के मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजेंद्र उचके भी मौजूद थे.

इस प्रदर्शनी में 14 लाख रुपये से फ्लॅट प्रकल्पकी शुरुवात है. इसके अलावा स्वतंत्र रो हाऊस, व्हिला, फॉर्म हाऊस, प्लॉट आदि के लिए सैकड़ों विकल्प उपलब्ध हैं। खास बात यह है कि चूंकि इस एक्सपो में सभी संपत्तियों को महारेरा और एनएमआरडीए द्वारा मान्यता प्राप्त है, इसलिए ग्राहकों को शहर के सभी विश्वसनीय बिल्डरों के प्रोजेक्ट भी एक ही स्थान पर देखने को मिलेंगे। इस एक्सपो में आपको शहर के मुख्य एरिया जैसे धंतोली, रामदास पेठ, धरमपेठ, सिव्हील लाईन से लेकर दाभा, मिहान, भंडारा रोड, चंद्रपुर रोड, वर्धा रोड, अमरावती रोड, उमरेड रोड, मनीषनगर, बेसा आदि सभी स्वीकृत और गुणवत्तापूर्ण परियोजनाओं की जानकारी मिलेगी. आयोजकों ने नागरिकों से अपील की है कि वे एक्स्पो में आकर इन प्रकल्पो की जानकारी आवश्य ले.

अनेक परियोजनाओं को बैंक स्वीकृति

क्रेडाई द्वारा आयोजित, यह एक्सपो का यह 12वा साल है. और संपत्ति खरीदारों या निवेशकों के लिए एक विश्वसनीय स्थान बन गया है। नागरिकों की सुविधा के लिए राष्ट्रीयकृत बैंकों ने एक्सपो में परियोजनाओं को पहले ही मंजूरी दे दी है। इसलिए नागरिकों को कर्ज लेने के लिए भी बैंकों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। एचडीएफसी, एस्सार लैंड्स और कोरोडिट इस एक्स्पो के मुख्य प्रायोजक हैं।

Previous articleMaharashtra | नासिक में भयानक हादसा, बस में आग लगने से कम से कम 10 लोगों की मौत
Next article#Nagpur | ‘क्रेडाई एक्स्पो’ला नागरिकांचा उदंड प्रतिसाद, 200 पेक्षा जास्त मान्यता प्रकल्प एकाच छताखाली
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).