Home हिंदी वायरल : खेत में काम करते-करते डांस करने लगा किसान, सहवाग ने...

वायरल : खेत में काम करते-करते डांस करने लगा किसान, सहवाग ने शेयर किया वीडियो

1013

एक किसान का ख़ुशी से डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि किसान अपने खेत में दवा या पानी का छिड़काव कर रहा है और इसी दौरान म्यूज़िक शुरू होता है तो वो ख़ुशी से नाचने लगता है. उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया है.

सहवाग द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है. सहवाग अपने ट्वीट में लिखते है कि इससे यही सिख मिलती है कि आप जो भी काम करों, बस उसे पूरी ख़ुशी के साथ करों. ज्यादातर लोग सहवाग के द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को पसंद करते हुए कमेंट कर रहे है कि जीवन जीना तो ऐसे लोगों से सीखना चाहिए. लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोग कह रहे है कि ‘ये अपनी जान से खेल रहा है. धान की फसल में कीटनाशक का छिड़काव कर रहा है और उसीको अपने ऊपर भी डाल रहा है. ये खतरनाक है.’

Previous article‘सोलर साइंस’ : ऊर्जा के क्षेत्र में हर घर को ‘आत्मनिर्भर’ बनाने की कवायद
Next articleप्रामाणिक चोर हॉटेलात शिरला, पण केवळ भूक भागवून परतला
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).