Home Bollywood Bollywood । ट्विन्स के पेरेंट्स बनेंगे रणबीर-आलिया?: रणबीर ने खुलासा करते हुए...

Bollywood । ट्विन्स के पेरेंट्स बनेंगे रणबीर-आलिया?: रणबीर ने खुलासा करते हुए कहा- मेरे जुड़वां बच्चे होने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने पिता बनने के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने एक कमेंट किया जिसके बाद सबको लगने लगा कि वो और आलिया ट्विन्स बच्चों के मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में रणबीर को दो सच और एक झूठ का खेल खेलने को कहा गया। कुछ सेकेंड सोचने के बाद रणबीर ने कहा, ‘मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।’

यह सुनने के बाद एक्टर के फैंस अंदाजा लगाने लगे कि रणबीर-आलिया जुड़वां बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘रणबीर ने खेल-खेल में सच बता दिया।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाओ ये तो कमाल हो गया।’

कुछ दिन पहले आलिया ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था, ‘हमारा बेबी..जल्द आ रहा है’। फोटो में वे अल्ट्रासाउंड करवाती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उनके पति रणबीर भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के पहले दोनों 5 साल तक रिलेशनशिप में थे। उनकी पहली मुलाकात 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी।

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही वो करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘शमशेरा’ में भी लीड रोल में है। यह फिल्म जो 22 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं। इसके अलावा रणबीर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ भी पाइपलाइन में है।

Previous articleGadchiroli । गडचिरोलीची विद्यार्थिनी प्रतीक्षा शिवणकर मराठी मालिकेतील मुख्य पात्र रेवतीच्या भूमिकेत
Next articleइमोशनल कर देगा वीडियो | छोटी बच्ची ने छू लिए सुरक्षाकर्मी के पैर! भावुक जवान ने भी जताया प्यार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).