Home हिंदी इस प्यार को क्या नाम दें : इन दो शख्स ने वाइफ...

इस प्यार को क्या नाम दें : इन दो शख्स ने वाइफ की मौत पर घर में लगा दिया पुतला

754

तमिलनाडू में एक 74 वर्ष के बुजुर्ग ने अपनी पत्नी की मृत्यु होने पर उसके लिए घर में लाइफ सीज पुतला ही लगवा लिया. उनका कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें अपनी पत्नी की मौजूदगी का अहसास होता रहे.
एस. पिचाईमनी की उम्र करीबन 67 साल थी. दस दिन पूर्व ही उनकी मौत हुई. पत्नी की मौत के बाद सेतुरमण उन्हें याद करते रहे. आखिरकार उन्होंने अपनी पत्नी का एक पुतला बनाकर घर में लगाने का फैसला लिया.

सेतुरमण का कहना है कि जब जब मैं इस पुतले को देखता हूं तो खुद को उससे कनेक्ट कर पाता हूं. मेरे जीवन के हर फैसले में मेरी पत्नी हमेशा साथ रही. वह मेरी बेस्ट फ्रेंड की तरह थीं.

श्रीनिवास ने भी बनवाया पत्नी का पुतला
उधर कर्नाटक के एक व्यापारी श्रीनिवास गुप्ता ने भी अपनी पत्नी की याद में सिलिकॉन का पुतला बनवाया. कोप्पल के रहने वाले व्यापारी श्रीनिवास गुप्ता की पत्नी माधवी गुप्ता की मौत 2017 दौरान एक्सीडेंट में हुई थी. उल्लेखनीय है कि जब उन्होंने नए घर में प्रवेश किया तो इस पुतले को लगाकर ही प्रवेश किया. इन लव स्टोरीज को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.

Previous articleगुड न्यूज : देसी कोरोना वैक्‍सीन ने बंदरों के शरीर से किया वायरस का सफाया
Next articleजेईई-मेन-2020 रिजल्ट : एलन नागपुर के 25 स्टूडेंट्स के 99 परसेंटाइल से ज्यादा अंक
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).