Home हिंदी आईपीएल 2020 : खाली स्टेडियम में खिलाडियों को स्क्रीन पर दिखेंगे चीयरलीडर्स...

आईपीएल 2020 : खाली स्टेडियम में खिलाडियों को स्क्रीन पर दिखेंगे चीयरलीडर्स और फैंस

404
0

इस बार इंडियन प्रीमियर लीग 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेला जाएगा. कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट बिना दर्शकों के बायो-सिक्योर माहौल में खेला जाने वाला है. जिस वजह से पहले ये कहा गया था की स्टेडियम में सिर्फ खिलाडी खेलेंगे उन्हें देखने वाला कोई नहीं होगा. हालांकि, फ्रेंचाइजियों ने खाली स्टेडियम में भी चीयरलीडर्स और फैंस की मौजूदगी दर्शाने का पूरा इंतजाम कर लिया है.

फ्रेंचाइजी खाली स्टेडियम में स्क्रीन लगाएंगे, जिस पर फैंस के रिएक्शन और चीयरलीडर्स के रिकॉर्डेड वीडियो दिखाए जाएंगे. यानि टीवी दर्शकों को अब हर चौके और छक्के पर चीयरलीडर्स नाचती हुई दिखाई देंगी.

इस पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार कहते है कि, इससे खिलाड़ियों का कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने बताया, ‘‘सेहत और बायो-सिक्योर को ध्यान में रखते हुए स्टेडियम पूरी तरह खाली रहेंगे. इस कारण कुछ टीमों ने चीयरलीडर्स के वीडियो पहले से ही रिकॉर्ड करने का फैसला किया। इन वीडियो को चौके, छक्के या विकेट गिरने पर दिखाया जाएगा। वहीं, कुछ टीमों ने फैंस के छोटे-छोटे वीडियो बनाए हैं, जिन्हें अपनी टीम की बल्लेबाजी के दौरान दिखाया जाएगा.’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here