Home बॉलिवूड कोर्ट में सलमान खान पड़ोसी कक्कड़ से बोले- प्रॉपर्टी विवाद में धर्म...

कोर्ट में सलमान खान पड़ोसी कक्कड़ से बोले- प्रॉपर्टी विवाद में धर्म को बीच में मत लाओ

333
0

सलमान खान ने अपने पनवेल फार्म हाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। अब यह मामला हर दिन तूल पकड़ता जा रहा है। एक्टर ने कोर्ट के माध्यम से केतन को मानहानि के मुकदमे में धर्म को बीच में नहीं लाने को कहा है। गौरतलब है कि केतन ने एक इंटरव्यू में सलमान खान पर कई आरोप लगाए हैं।

सलमान के पड़ोसी केतन कक्कड़ के वीडियो खूब शेयर किए जा रहे थे। सलमान खान ने कोर्ट से केतन को बदनाम करने से रोकने और सभी वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने के लिए भी कहा है। कक्कड़ ने सलमान पर, डी गैंग के लिए काम करने और उनकी धार्मिक पहचान के ऊपर टिपप्णी की है। साथ ही कक्कड़ ने सलमान पर राज्य की सत्ताधारी पार्टी से जुड़े होने, बाल तस्करी का आरोप लगाया है।

गुरुवार 20 जनवरी को इस मामले में दो घंटे की सुनवाई हुई। इस दौरान सलमान ने अपने वकील के माध्यम से कहा कि, बिना किसी पेपर प्रूफ के यह सारे आरोप उनकी दिमाग की उपज हैं। प्रॉपर्टी के विवाद पर आप मेरी पर्सनल रेपुटेशन को क्यों खराब कर रहे हैं? आप इस विवाद में मेरे धर्म को भी क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, पिता मुसलमान और मेरे भाईयों की भी शादी हिंदू लड़कियों से हुई है। हम सब लोग मिलकर सारे त्योहार साथ सेलिब्रेट करते हैं।
सलमान ने आगे कहा, आप एक पढ़े लिखे इंसान हैं, कोई गुंडा छाप नहीं जो इस तरह के आरोप लगाएं। आजकल सबसे आसान काम है कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकाल देना।

Previous articleसरोगेसी से पैरेंट्स बने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, इंस्टाग्राम पोस्ट में दी जानकारी
Next articleदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉक
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here