Home बॉलिवूड परिणीति चोपड़ा | कहा-लकी हूं कि सूरज बड़जात्‍या और संदीप रेड्डी वंगा...

परिणीति चोपड़ा | कहा-लकी हूं कि सूरज बड़जात्‍या और संदीप रेड्डी वंगा जैसे जीनियस के साथ काम का मिला मौका

533
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा खुद को खुशकिस्‍मत मान रही हैं, जो उन्‍हें महज एक साल के टाइम पीरियड में सूरज बड़जात्‍या और संदीप रेड्डी वंगा के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। सूरज बड़जात्‍या के साथ उन्‍होंने ‘ऊंचाई’ पूरी की। अब संदीप रेड्डी वंगा के साथ वो ‘एनिमल’ करने जा रही हैं।

परिणीति चोपड़ा कहती हैं, “मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे भारतीय सिनेमा के कुछ बेहतरीन सिनेमैटिक जीनियस लोगों के निर्देशन में काम करने का मौका मिला है। इस तरह के अनुभवों ने मुझे एक बेहतर परफॉर्मर बनाया है। किसी को भी एक एक्टर के तौर पर, इवॉल्व होने और ऐसे लोगों के साथ जुड़ने की जरूरत होती है जो आपको एक्सेल होने के लिए प्रेरित कर सकें, जो आपके लिए नए होराइजन खोल सकें और आपके क्राफ्ट को बेहतर बना सकें।”

परिणीति चोपड़ा आगे कहती हैं, “आदित्य चोपड़ा द्वारा ग्रूम किए जाने से लेकर रोहित शेट्टी (गोलमाल अगेन), मनीष शर्मा (शुद्ध देसी रोमांस), दिबाकर बनर्जी (संदीप और पिंकी फरार), अमोल गुप्ते (साइना), हबीब फैजल (इश्कजादे), विनिल मैथ्यू (हंसी तो फंसी), अनुराग सिंह (केसरी), रिभु दासगुप्ता (द गर्ल ऑन द ट्रेन) जैसे फिल्म निर्माता और निर्देशकों के साथ काम करने तक, मैं अपने लिए सिनेमा में इससे अधिक संतोषप्रद सफर की कल्पना नहीं कर सकती थी।”

नए साल में परिणीति संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अपोजिट और सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ में आइकॉनिक अमिताभ बच्चन और एक्टिंग दिग्गज अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। इस पर परिणीति कहती हैं, “मैं एक ही साल में संदीप रेड्डी वांगा और सूरज बड़जात्या सर के साथ काम कर रही हूं, जो मेरे लिए अविश्वसनीय है। सूरज सर के साथ काम करना मेरे जैसे किसी भी एक्टर के लिए हमेशा एक सपना होता है। वह फैमिली एंटरटेनर के मास्टर हैं। जब मैंने अपने पैरेंट्स को बताया कि सूरज सर ने मुझे ‘उंचाई’ में कास्ट किया तो वे रोमांचित थे।”

परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि सूरज सर ने, जिन्होंने भारतीय सिनेमा में बेस्ट लोगों के साथ काम करते हुए मील का पत्थर हासिल किया है, मुझे अपनी सिनेमैटिक विजन का हिस्सा बनाने के लिए चुना है। सूरज सर मेरी कल्पना से भी बेहतर इंसान हैं। वह विनम्रता के मास्टर क्लास हैं। उनके निर्देशन में काम करने पर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। उनकी हीरोइन होना एक दूसरा आशीर्वाद है, जो 2021 में मुझे मिला है।”

Previous articleटेनिसपटू सानिया मिर्झाचा निवृत्तीचा निर्णय; ऑस्ट्रेलियन ओपनच्या पराभवानंतर घेतला निर्णय
Next articleओबीसी आरक्षण आता राज्य मागासवर्ग आयोगाच्या हाती
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).