Home Bollywood #Bollywood | बतौर एक्ट्रेस खुद को स्क्रीन पर एक्सप्लोर करना चाहती है...

#Bollywood | बतौर एक्ट्रेस खुद को स्क्रीन पर एक्सप्लोर करना चाहती है सत्यमेव जयते 2 की लीड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार

601

एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने 2004 में फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वो बतौर एक्ट्रेस और डायरेक्टर कई सारे म्यूजिक वीडियो और अन्य प्रोजेक्ट का हिस्सा बनीं। अब तकरीबन 17 सालों के बाद दिव्या एक बार फिर से फिल्मों का रुख कर रही हैं।

मिलाप जावेरी की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में वो जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी। खास बातचीत के दौरान, दिव्या कहती हैं कि हमारे देश में बहुत भ्रष्टाचार है, मैंने देखा है कोर्ट में कई बेचारे फंस जाते हैं और निकलने के लिए उनके पास पैसे नहीं होते हैं। दिव्या की मानें तो वो अब आगे चल कर और बतौर एक्ट्रेस खुद को और एक्स्प्लोर करना चाहती हैं।

दिव्या कहती हैं, “जब मिलाप ने पहली बार मुझसे इस फिल्म का जिक्र किया था तब मेरा उनसे पहला सवाल यही था कि फिल्म में मेरा किरदार कितना स्ट्रांग है? मुझे दमदार रोल चाहिए था और मिलाप ने मुझे इस बात का भरोसा दिलाया कि मुझे निराशा नहीं होगी। आज जब मैं इस फिल्म को देखती हूं तो लगता है कि मैंने खुद ने भी अपने लिए इतना अच्छा नहीं सोचा था। पिछले कुछ सालों से मैं डायरेक्शन में काफी व्यस्त थी। लेकिन ‘सनम रे’ के बाद मैंने डायरेक्शन पर ब्रेक लगाने का फैसला किया था।

उसके बाद मैंने कई अपॉर्चुनिटी खोजी जहां मुझे लगा कि अब मैं एक्टिंग कर सकती हूं। हालांकि, मुझे ऐसा कुछ ऑफर नहीं हुआ था। मैं चाहती थी कि मेरा पहला प्रोजेक्ट धमाकेदार हो, आखिरकार दो साल पहले मुझे मिलाप ने फिल्म ऑफर किया था। उम्मीद करती हूं कि ऑडियंस को मेरा काम पसंद आए, सच कहूं तो अब मैं बतौर एक्ट्रेस खुद को एक्स्प्लोर करना चाहती हूं। बस मुझे इस फिल्म के रिजल्ट का इंतजार है।”

दिव्या फिल्म में अपने किरदार के बारे में कहती हैं, “फिल्म में मैं पॉलिटिशियन का किरदार निभा रही हूं जो कि मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग रोल रहा है। मैं बिलकुल भी विद्या जैसी नहीं हूं, रियल लाइफ में मुझमें पॉलिटीशियन की एक भी खूबी नहीं है। हमने इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में की थी। पूरी फिल्म में मैंने शुद्ध हिंदी बोली है, कुछ संस्कृत डॉयलाग भी हैं।

बचपन में मैंने CBSE से अपनी हिंदी और संस्कृत की पढ़ाई की थी, जिसकी वजह से इस फिल्म में मुझे काफी मदद हुई। एक पॉलिटीशियन का हाव भाव समझने में वक्त लगा, लेकिन शुद्ध हिंदी भाषा में डॉयलाग बाजी करने को मैंने बहुत एन्जॉय किया। साथ ही मैं रियल लाइफ में बहुत इमोशनल लड़की हूं, इस किरदार से मैं खुद को स्ट्रांग और प्रैक्टिकल बनाने की सिख लेकर जा रही हूं।”

Previous article#Naxal | एनआईए कर रही नक्सलियों के शहरी नेटवर्क की जांच:फंडिंग का होगा खुलासा
Next articleमन्नतच नव्हे, दुबईमध्ये खासगी बेटासह अलिबागमधील आलिशान बंगल्याचा मालक आहे शाहरुख खान
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).