Home Bollywood #Bollywood | टाइगर श्रॉफ की सबसे ज्यादा 70 दिनों तक शूट होने...

#Bollywood | टाइगर श्रॉफ की सबसे ज्यादा 70 दिनों तक शूट होने वाली फिल्म है ‘गणपत’

597

टाइगर श्रॉफ इन दिनों इंग्लैंड में हैं। वहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ की शूट कर रहे हैं। यह उनके करियर की सबसे ज्यादा 70 दिनों तक शूट होने वाली फिल्म है। इससे पहले ‘हीरोपंथी2’ की शूटिंग भी उन्होंने इंग्लैंड में ही की थी। ‘गणपत’ से जुड़े सूत्रों ने बताया, इसकी कहानी वैसे तो 69 साल आगे की है। फिल्म में फ्यूचर सिटीज दिखाई जाएंगी, मगर इन दिनों इसकी शूटिंग लाइव लोकेशनों पर हो रही है। इसकी कहानी इंडिया से चाइना ट्रैवेल करेगी। इंग्लैंड के एक स्टूडियो में भी इसकी शूटिंग हो रही है। उसे चाइनीज रेस्टोरेंट की शक्ल दी गई है। टाइगर का किरदार ब्रूसली को अपना गुरू मानता नजर आएगा।

फिल्म मूल रूप से हार्डकोर एक्शन जॉनर की है। टाइगर के साथ साथ कृति सेनन भी स्टंट करती नजर आएंगी। मेकर्स ने उनके मद्देनजर यूरोप के कई देशों के एक्शन डायरेक्टरों को ऑन बोर्ड लिया है। सूत्र बताते हैं, एक एक्शन डायरेक्टर तो स्वीडन से टिम मैन हैं। उन्होंने ‘आई एम वेजिएंस : रिटैलिएशन’, ‘लेगेसी ऑफ लाइज’, ‘ट्रिपल थ्रेट’ जैसी एक्शन फिल्मों के स्टंट और एक्शन डिजाइन किए हैं। रोमानिया से 20 से 25 लोगों की टीम आई हुई है।

मेकर्स की प्लानिंग सिंगापुर जाकर भी शूट करने की थी, मगर सूत्रों का कहना है कि उसमें तब्दीली की गई है। सिंगापुर में तो फ्यूचर सिटी प्लान होनी थी, मगर उसे इंग्लैंड में ही क्रिएट किया जाएगा। इन दिनों तो इंग्लैंड के स्टूडियो में चाइनीज रेस्टोरेंट के अलावा एक फाइटिंग एरिना भी क्रिएट किया गया है। फिल्म में विलेन कौन होंगे, वह अभी तय नहीं किया गया है। इसकी सिनेमैटोग्राफी का जिम्मा सुधाकर रेड्डी को दिया गया है। वो नेशनल अवॉर्ड विनर डीओपी हैं। मराठी फिल्म ‘सैराट’ के लिए वो खासे सराहे गए थे। हिंदी में उनकी पहली एक्शन फिल्म ‘सांड की आंख’ थी।

@narendramodi | लॉन्च की आरबीआई की दो स्कीम, गवर्नमेंट सिक्योरिटीज में निवेश और शिकायतों का समाधान आसान

Previous article@narendramodi | लॉन्च की आरबीआई की दो स्कीम, गवर्नमेंट सिक्योरिटीज में निवेश और शिकायतों का समाधान आसान
Next article#Maharashtra । शिक्षक व विद्यार्थ्यांच्या हजेरीसाठी महा स्टूडेंट ॲपचा वापर, शिक्षण विभागाची डिजीटल शाळा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).